Pics mil rahe hai par quality dekh 🤣
Pics mil rahe hai par quality dekh 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Insta par bahut se videos hai par quality kisi ki bhi HD nahi hai 🤣
Par main try karungi
Insta pe CAPS bhi hai shayad Dekhna😆
Nikki yaha aayi thi kya??? Meri gair haziri me.. Uska visit date 4/11/21 dikha raha

Last visit 4th nov show kr raha hai, par yaha toh nhi aaue woh 🤣 hum bhi wahi baat kr rahe thay 🤣Originally posted by: Ayesha066
Nikki yaha aayi thi kya??? Meri gair haziri me.. Uska visit date 4/11/21 dikha raha
Inhi se kaam chalana padega
insta k video ko quality aur bhi bure hai 
Waha caps hai par closeup hai sare abhiya k ,jo tumko nhi chahiye 
Originally posted by: Fearless_Lover
Last visit 4th nov show kr raha hai, par yaha toh nhi aaue woh 🤣 hum bhi wahi baat kr rahe thay 🤣
Dhoka..
Humko besahara chodh ke chali gayi..
Ignore toh nahi kar rahi humko😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k