Pratik pe pehli bar data aayi hai... 😆
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Pratik pe pehli bar data aayi hai... 😆
Aallu - inn dono k aane se sab se zyada fark padega shamita ko ..
Sallu ne aur ek baar bol diya WCs sirf shammo k liye aaye hai..
Pratik ki complain khatam nahi hote...... Neha ni meethi baat nahi ki.... 🤷
Neha -pratik iss baar free mai friend ship nahi milege
Partik-yaar Diwali paar bhi jara se sedhe baat nahi karoge 😒
Wow... talk about unfair advantage...aise sab bata denge kya ho raha hai show mein
Neha ka coaching classes for shammo😳
Now being serious here, this is why this season will fail.
What a bias towards Shammo (aur woh bhi khule main) that Neha is giving all outside info to Shammo.
Might as well send the trophy to her aur khatam karo.
Bb nalla soooooo gaya kyaaa
bahaar ki bateee bool rahe hai neha kuch neenda pinda nahi karega
😳
Shammo ke sage hi use le dubenge... Vishal to out chalo ab 😆
Originally posted by: nymeria5
Neha madam, waise bhi no one likes you, but please stop making it so obvious you are here to go against Kundri.
#staystrongkundri.
CVs ke itne hints ke baad bhi Kundra refused to out right antagonise Shammo, tu Neha ko likha parha ke bheja hai ke rival bana do isko taake the flop that Tejran is, uss se separate game ho jaaye Kundra ka 😆