KK ke to tote udd gaye hai. 🤪
Matalab PurVir to tha hi . Lekin KK ki jo band baji hai uske liye m happy.. 🤪
I don’t want to talk or even think about KK today 😆
KK ke to tote udd gaye hai. 🤪
Matalab PurVir to tha hi . Lekin KK ki jo band baji hai uske liye m happy.. 🤪
I don’t want to talk or even think about KK today 😆
Good night frnds
Kal milte hai
We can do post-mortem tomorrow 😆
Yess please .. abhi I want to enjoy what I had seen. ❤️
Ha aram se 😳😆
Sure but just one 😆😛
Episode was great tauji after so long and the almost 💋 saki is 🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬
Abhi aayi hoon ghar waapas....