Fullto mood me hai
Fullto mood me hai
Originally posted by: pallavi_p28
Itne basad me bhi ek hi chij nazar aa rahi hai Saki ko. Like really, usko kisi se koi matlab nhi hai
Sakshi ka focus clear h yrr💯😂
Usko pata h ki usko kya chahiye 😂😂🎯
Jo bhi ho meri toh excitement badh gayi h ab ye track ke liye😂😂