Originally posted by: joliefemme
Yeh aadmi sach main pagal hai. Mereko meri pasand pe doubt hone laga hai ab🤣
Sameeee 😂
My expectations now down to 20 -80🤭
Originally posted by: joliefemme
Yeh aadmi sach main pagal hai. Mereko meri pasand pe doubt hone laga hai ab🤣
Sameeee 😂
My expectations now down to 20 -80🤭
Some serious eye cleanse required for our tazbu now 🙈 Last picture was 🔥 tho
I'm going opposite to you aru. 80 - 20🤣
I was warming upto his heart and cuteness but then I saw his choice of clothing.
Waffle wala shirt.
This one
Pancake and sushi wala full attire 🤢
cross karne ke liye kahin koi thin line honi bhi toh chahiye😆Originally posted by: gayatherry88
Fans shouldn't cross the thin line
We are just good prends
These two expert on filter us😔
Hawa mein filter karna koi inse sikhe.. Koi sikhe inse🤣
Someone should tell them all here are 18+ So no need to sensore😆
Sai ka dil aaj kal Garden...Garden hai isliye phul-patti wale shirt pehan ke ghum raha hai😆
Wo jo aaj garden banke ghum raha hai na to fans were confused k konsa look hai.. raghu ka, Raghav ka or sai ka so one fan on tt pura explain kiya that beads/bracelet raghu ka, chain raghav ka n all (jo link share kiya usme dekhna, fan ka answer bhi hai usme)so usko sai ne ans kiya that "exactly here is tazbu for you" means yes you are right and your winning price is tazbu🤪🤪
Originally posted by: moon.child
Wo jo aaj garden banke ghum raha hai na to fans were confused k konsa look hai.. raghu ka, Raghav ka or sai ka so one fan on tt pura explain kiya that beads/bracelet raghu ka, chain raghav ka n all (jo link share kiya usme dekhna, fan ka answer bhi hai usme)so usko sai ne ans kiya that "exactly here is tazbu for you" means yes you are right and your winning price is tazbu🤪🤪
So the gold chain RR wears is actually Sai's?😲
SKR channelling Raghav on vacation
602