Originally posted by: Phoenix_Fire123
I like how he is missing her tazbu sitting in his room . She has taken over his thoughts full time
You will not leave that akele akele room thing no? Aisa atyachaar kyun???
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: Phoenix_Fire123
I like how he is missing her tazbu sitting in his room . She has taken over his thoughts full time
You will not leave that akele akele room thing no? Aisa atyachaar kyun???
Originally posted by: laughingmonkey
You will not leave that akele akele room thing no? Aisa atyachaar kyun???
Sab log delulu hongey toh kisi ko toh practical baatein karni padhegi na li 😂
I am ready to take one for the team and keep you all grounded.
mein cheez nai insan hun 😆Originally posted by: laughingmonkey
Kavya, tum kya cheez ho?
Aate hi content mil gaya!! Saaf saafayi karlo lekin tumko online rehna hain!!
Saaf safai almost ho gai hai but abhi bahot kuch banana hai diwali snacks..sweets etc toh dekhte hai kitna time milta hai online ane ko. But I wish mein hu ya nahin aap sabko content milta rahe ❤️
Chit chat pe bhi aisa hota hai? OK I have edited will take Care of it from now on.. Thanks👍🏼Originally posted by: Phoenix_Fire123
Kavya shaant beta . Edit karle varna name calling ke liye note mil jaayga😵
Originally posted by: Phoenix_Fire123
Sab log delulu hongey toh kisi ko toh practical baatein karni padhegi na li 😂
I am ready to take one for the team and keep you all grounded.
Haha! Practical!!!??? Ab 2-3 hrs main Ren ko tumhe reassurance dena padega!! Tum thin line ke us taraf utna bhi carried away nahi hona😂
Waise sai has so much content in his phone.. Banda instalments mein deta rehta hai.. I am sure shivi also have in her phone par ye ladki Sari sampatti jhama rakhti hai ye uski punjhi hai😆
Originally posted by: joliefemme
Tazbu emoji kidhar hai? Video muted kyu hai?
Aisa kaise chalega leader????
Anybody else got domestic feels? Both are in their own world 😆
Lekin ye itna dur dur kyu baithe hai?.
Chit chat pe bhi aisa hota hai? OK I have edited will take Care of it from now on.. Thanks👍🏼
Ren can clarify on the rules.
Imo it would be better not to take risk
Toh what you want shivi sai ki godi mein jake baithe? Aisa hota toh sai story share karta ?😆
602