Haan haan..jaldi aa ja
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Haan haan..jaldi aa ja
Chal kab chalna hai bol....i am all ready...🤣
Ye sapna kal se online nai aye hai 😡
ha yaar, kahai gayi be ye..
Baawri ne MS and sindoor pehna hai kya?...i can just see her red bangles
Guys...sappu ki missing complaint register karwa rahi hoon mai🤣
Bandi parso raat se gaayab hai🤣
Dhoondne wale ko inaam bhi milega🤣
Originally posted by: ShikhaHans
Baawri ne MS and sindoor pehna hai kya?...i can just see her red bangles
Mujhe laga purana wala ms tha....😆
Hayyee...mujhe wohi MS chahiye sri...kitna beautiful hai woh MS....bangles pehni hai toh MS and sindoor bhi hona chahiye technically...
Originally posted by: ShikhaHans
Baawri ne MS and sindoor pehna hai kya?...i can just see her red bangles
Maine bhi wohi dhunda.
Sindoor nahi lagaya aise lagta hai
Aur MS jewellery me pata nahi chal raha hai.
Originally posted by: ReenVora
Maine bhi wohi dhunda.
Sindoor nahi lagaya aise lagta hai
Aur MS jewellery me pata nahi chal raha hai.
MS usually uske long neckpiece mei cover ho jaata hai
Originally posted by: ShikhaHans
Hayyee...mujhe wohi MS chahiye sri...kitna beautiful hai woh MS....bangles pehni hai toh MS and sindoor bhi hona chahiye technically...
Mujhe wahi laga...dekhte hai....waise mujhe bhi wo bohut pasand hai...