Originally posted by: Fearless_Lover
Kajal: is everything alrgt?
Aaru: Naman ko kaise na dekhate, woh tih jaan thaa show ki 🤣
Meghu: Naman ko thoda aur screen space milna chahiye thaa😆
gul khan se complaint karni padegi 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Kajal: is everything alrgt?
Aaru: Naman ko kaise na dekhate, woh tih jaan thaa show ki 🤣
Meghu: Naman ko thoda aur screen space milna chahiye thaa😆
gul khan se complaint karni padegi 🤣
lagta hai puri story mujhe se sunegi 🤣🤣Originally posted by: simply.meghana
That feels so abrupt and out of place 🤣🤣 and I thought daiviks were immune to this stuff how did mohana control her? 🤪🤣🤣Before dying Nishant gives Naman a locket for Piya. Mohana tie her hair in that locket so that she is able to control Piya.
Now that’s tragic 🤣🤣 bechara namuna 🤣 oh wait he’s the uncle here 🤪🤣
Professor ji’s luck must be off the charts 🤣 mujhe bhi udhar mein de do 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
lagta hai puri story mujhe se sunegi 🤣🤣
The more you tell me the more I don’t want to watch 🤣🤣 so you’re doing me a service by saving me time 🤣
Yeah .... Kancha china 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Kajal: is everything alrgt?
Aaru: Naman ko kaise na dekhate, woh tih jaan thaa show ki 🤣
Meghu: Naman ko thoda aur screen space milna chahiye thaa😆
Haan Saavi ka kya hua 😆
pandya store mein busy 🤣
I will watch for sure , kuchh to dekhne ko milega . 🤣
Originally posted by: simply.meghana
pandya store mein busy 🤣
Isme bhi important character tha aana chahiye tha 😆
piya ka dayan avatar and Ansh ka rewavanshi hona ... i was not expectingOriginally posted by: simply.meghana
The more you tell me the more I don’t want to watch 🤣🤣 so you’re doing me a service by saving me time 🤣
kuch nhi dekhaya 🤣 woh exist
hi nhi yaha
🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
piya ka dayan avatar and Ansh ka rewavanshi hona ... i was not expecting
kuch nhi dekhaya 🤣 woh exist
hi nhi yaha
🤣
*sigh* maybe I’ll watch for that 🤣
Thanos snapped Saavi from existence 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k