Originally posted by: Fearless_Lover
yaar Naman k sirf 2 hi scenes thay 😭😔
Naman ko dikha diye yehi bahut h 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
yaar Naman k sirf 2 hi scenes thay 😭😔
Naman ko dikha diye yehi bahut h 🤣
That’s what I said 🤣🤣 kanche ke saath busy hoga
aisey hi bas tum sab baatein karo ab mein finally ja rahi hu .. 😢☹️ Good night
Originally posted by: Fearless_Lover
in todays series/movie he was the head of Rewavanshies 🤣after the sudden demise of piya's father (nishant sir)
Lagta h vo actor available nhi honge but then Saavi should be head n 🤣
Ufff toh a new story with same character 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
at the end Nishant sir reveled that Piya is a daivik
She was under the spell of mohana
koi fayada nhi🤣piya almost killed him during the fight
har baar bach jate hai
That feels so abrupt and out of place 🤣🤣 and I thought daiviks were immune to this stuff how did mohana control her? 🤪🤣🤣
Now that’s tragic 🤣🤣 bechara namuna 🤣 oh wait he’s the uncle here 🤪🤣
Professor ji’s luck must be off the charts 🤣 mujhe bhi udhar mein de do 🤣
Lagta h vo actor available nhi honge but then Saavi should be head n 🤣
Haan saavi kahan thi? 🤣 Gayab? 🤣
Kajal: is everything alrgt?
Aaru: Naman ko kaise na dekhate, woh tih jaan thaa show ki 🤣
Meghu: Naman ko thoda aur screen space milna chahiye thaa😆
Saavi pandya store main busy hogi 🤣
Lagta h vo actor available nhi honge but then Saavi should be head n 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k