Umar said jay😂
Though i am liking umar answers
Umar said jay😂
Though i am liking umar answers
As per karan, teja and jai - pratik kay pass khudka dimag nei.. he follows nishant 🤣
Agree with jay n Afsana name on waqt aane p dhoka
Originally posted by: TrickyMind
Sallu - Kis ko lagta shamita leader nahi follower hai
Only affo raised her hand
Affo to all- Tum sab bhi karo na haty upar 😂😂
She sounds like a bully
Sablog Teja and Donal ki rivalry pe focus kar rahe the, yeh underlying Shammo and Affo ki rivalry pe kissi ne dhyaan hi nahi diya.
Inki rivalry strict teacher(Shammi) and ziddi student (Affo) ki lagti hai.
Originally posted by: opsora2090
As per karan, teja and jai - pratik kay pass khudka dimag nei.. he follows nishant 🤣
This gonna pump nishant who is actually his sidekick supporter but now gonna think. Waah yeh to Mujhey uskaa leader martey hain. Doobee nayaa iskey. 100%. 😂😂😂
Originally posted by: TrickyMind
Sallu - Kis ko lagta shamita leader nahi follower hai
Only affo raised her hand
Affo to all- Tum sab bhi karo na haty upar 😂😂
bindaas hai...bhedchaal nahi chalti ye
shammo ki sab chaatte hain siwaye iske
Haan yaar.. Affo underdog contestant hai.. Yeh bhi ab jaldi nahi niklegi..Originally posted by: WhosTheFool
Sablog Teja and Final ki rivalry pe focus kar rahe the, yeh underlying Shammo and Affo ki rivalry pe kissi ne dhyaan hi nahi diya.
Inki rivalry strict teacher(Shammi) and naughty student (Affo) ki lagti hai.
Yeh 12 HMs ne jo iss k agaist vote kiya hai sab ka number lagayegi yeh weekdays mai 😂
Originally posted by: WhosTheFool
Sablog Teja and Donal ki rivalry pe focus kar rahe the, yeh underlying Shammo and Affo ki rivalry pe kissi ne dhyaan hi nahi diya.
Inki rivalry strict teacher(Shammi) and ziddi student (Affo) ki lagti hai.
Affo ko sab bohat under estimate kar rahe hain
10 HMs think Nishant is the biggest manipulator