sayad Pandya store and Anupamaa bhi remake hai🤣Originally posted by: White-Lilac
Haan kisi south indian show ka remake hai 🤣 star plus ke aadhe se zyada shows remake hi to hai 🤣
sayad Pandya store and Anupamaa bhi remake hai🤣Originally posted by: White-Lilac
Haan kisi south indian show ka remake hai 🤣 star plus ke aadhe se zyada shows remake hi to hai 🤣
you got it and I loved Rajeev Khandelwal
hayee so handsome my Prince Charming
I used to 🤣 since kahin to hoga, crush at first sight tha 🤣
Abhi sirf Abhay pe focus hai 🤣
Without tantrik boot nhi bhagte 🤣
Tantrik ke role ke liye to abhi tak kisi ne apply nahi kiya hai 🤣
You’re usually not here at this time 🤣 isiliye shock🤣
I watched till Rajeev khandelwal was there
show lost his charm but I enjoyed the show till he was there
Yeah abrupt ending.. I watched for sometimes in the hope ki vapas aa jaye... 😆
Chalo!!!!!!!!! Good night Girlssssss
See u tomorrow 🤗
Originally posted by: Fearless_Lover
sayad Pandya store and Anupamaa bhi remake hai🤣
Shayad nahi remake hi hai 🤣🤣
Metz aa gayi 🤣
Good night diya 🤗❤️ see you later
Wife ke samne seedha h .. Keerthi is pregnant..
Raghav ki ex aaayi h... 🤣
Raghav sudhar gaya illegal business chhor ke
VD is praising Raghav
Or kuchh yaad karke batati hun 🤣
good night 😴😘💤
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k