done zo. Thanku choti amma. *eats chocolates* aapko chahiye aap bhi le lo🍫🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
done zo. Thanku choti amma. *eats chocolates* aapko chahiye aap bhi le lo🍫🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
ish tharki meghu ko patana is definitely is a cakewalk🤣
Tharkipan is my weakness 🤣🤣🤣 but yes if I don’t get the towel soon phir toh dekh lena 🤣
🤣🤣 abhay dikha do basOriginally posted by: Fearless_Lover
ish tharki meghu ko patana is definitely is a cakewalk🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
done zo. Thanku choti amma. *eats chocolates* aapko chahiye aap bhi le lo🍫🤣
No thank you 🤣 eating sweets in the morning makes me feel sick I will eat later
tum khao 🤣
Kya dekh lena ???? Kya karegi? abhay k shorts le kar bhaag jayegi 🤣Originally posted by: simply.meghana
Tharkipan is my weakness 🤣🤣🤣 but yes if I don’t get the towel soon phir toh dekh lena 🤣
more for me. Me choti thi na to mujhe kitnabhi chocolate de do inwould atill wnat more. Papa used to say k is ladki ko 100 chocolates khilane k baad bhi 101 khao iske samne to lalach aa jayegi iske man me 🤣Originally posted by: simply.meghana
No thank you 🤣 eating sweets in the morning makes me feel sick I will eat later
tum khao 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Kya dekh lena ???? Kya karegi? abhay k shorts le kar bhaag jayegi 🤣
He wears shorts? 🤣🤣 Kab maine toh kabhi dekha nahi 🤣
shirt leke jaungi 🤣
ek ek karke abhay ki sab cheejo ka auction 🤣 abhay k jammies abOriginally posted by: Fearless_Lover
Kya dekh lena ???? Kya karegi? abhay k shorts le kar bhaag jayegi 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
more for me. Me choti thi na to mujhe kitnabhi chocolate de do inwould atill wnat more. Papa used to say k is ladki ko 100 chocolates khilane k baad bhi 101 khao iske samne to lalach aa jayegi iske man me 🤣
You would love going to chocolate factories then 🤣 the ghirardelli chocolate factory comes to mind 🤣
meghu pani pani ho gaye 🤣Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣 abhay dikha do bas

Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k