Originally posted by: Abhaythevampire
Haan tumhare parents tumhari company k liye laye the mujhe. Par bandriya k sath mel nahi betha mera 🤣
Tum kisi chimpanzee se kam ho kya 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Abhaythevampire
Haan tumhare parents tumhari company k liye laye the mujhe. Par bandriya k sath mel nahi betha mera 🤣
Tum kisi chimpanzee se kam ho kya 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Abhay ki body ka yahi to raaz tha 🤣
Log weight lifting karte hai aur Abhay Piya lifting karta tha 🤣🤣
I am imagining a scene when abhay gets up in morning and starts to do weight lifting with piya
Piya: abhay ye kya rahe ho?
Abhay: aaj tumhe uthakar bhagne ko practice kar ra hu. Jungle me jana he na tumhe 🤣
Sidha shadi k liye vo bhi. No date no jaan pehchan 🤣
🤣
At least me kon the gorilla to nahi hu. Vo building pr chadta tha and tum boys par 🤣
Agar baki log akar ye posts dekhege to smj nahi ayega k chal lya raha he 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
I am imagining a scene when abhay gets up in morning and starts to do weight lifting with piya
Piya: abhay ye kya rahe ho?
Abhay: aaj tumhe uthakar bhagne ko practice kar ra hu. Jungle me jana he na tumhe 🤣
🤣🤣🤣
I read something similar to this for another couple🤣 wait I'll write the dialogues for Abhiya 🤣
Abhay: Aaj maine 500 push ups kiye
Piya: 500? Ok but what was your motivation?
Abhay: I imagined you under me
🤣🤣
I don't remember the exact dialogues par baat yahi thi 🤣🤣
Thodi to sharam kar lo T 🤣
Originally posted by: White-Lilac
🤣🤣🤣
I read something similar to this for another couple🤣 wait I'll write the dialogues for Abhiya 🤣
Abhay: Aaj maine 500 push ups kiye
Piya: 500? Ok but what was your motivation?
Abhay: I imagined you under me
🤣🤣
I don't remember the exact dialogues par baat yahi thi 🤣🤣
🤣🤣🤣 Thats can be one naughty os from here
Originally posted by: Abhaythevampire
🤣
At least me kon the gorilla to nahi hu. Vo building pr chadta tha and tum boys par 🤣
Tum to na hi bolo to accha rahega 🤣 tum to us Shaurya ke peeche pagal thi 🤣
Agar sharam hoti mujhme to ese yaha thodi ati 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k