Hey bhagawaaannnn . Inka hit and miss abhi bhi chal raha hai ... 🤦🤦🤦🤦
Hey bhagawaaannnn . Inka hit and miss abhi bhi chal raha hai ... 🤦🤦🤦🤦
Viruu kese jhaank raha tha yrr😆😆
Vir In yellow 💛
Loving Tere Agar Na Honge kissi aur ke na honge yeh Waada Hai ❤️
Hey bhagawaaannnn . Inka hit and miss abhi bhi chal raha hai ... 🤦🤦🤦🤦
Seriously yrr dude😂😂
Haaayyyyeeee.. Humare Purvi ko kitani chinta hai Vir ki . 😍😍😍🤩🤩🤩.sahi ja rahi hooo ..
Ruk mukhi teri chai aa rahi hai n 🤩🤩🤩
Originally posted by: SmithaRam
VPS line maarna shuru kar diya 😉😳
Chad Vir 😎
Flirting with his own wife 🤣
Omgggg... Inka JOD... 🥰🥰🥰🥰🥰.Vir ko pata chal gaya bawari aa rahi hai .. 🥰🥰🥰
Ye ek duje ke vaaste ki wapsi hogayi yrr🤦😭
Chai pe charcha... let's gooooo 😂💪
peeping to get a glimpse of her. 😆
They have started Sensing each other around