Originally posted by: darkchocolates
100% chakkar hai...
12:00 ke baad active hogi...😈😈 Tata bye bye bolke...😳😆
Arey acha hai na😳
Humari tarah single to nai hai na 😭
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: darkchocolates
100% chakkar hai...
12:00 ke baad active hogi...😈😈 Tata bye bye bolke...😳😆
Arey acha hai na😳
Humari tarah single to nai hai na 😭
Talent to bhara hai muz mai kut kut..
Forum wasiyo ki meherbani hai na bolu zuth...
🥰🥰🥰
Wah wah
Kya likha hai
Woh bhi hai...😒
Sapna yaar humein akela chodh diya...Khud itna gulu gulu karegi...Akele akele😒😒😒
Haaa.. khoodpasand insaan.. 😜🤪
Mai apani favourite hu...
Pata hai ab kuch jyada ho gaya.. 😝
Originally posted by: darkchocolates
Woh bhi hai...😒
Sapna yaar humein akela chodh diya...Khud itna gulu gulu karegi...Akele akele😒😒😒
Akele akele kaise gutargu karegi be... 🤪😝😜

Chalo aaj ka ek last wala...
Vir bannane aya hai Dwani ka padosi...
Shekhawat's ko honi hai abb to behoshi ..
PurVir ke beech chayegi madshoshi...
Bacche layenge unke jindagi mai Hasi..
Good night everyone .. 👋👋
are haa precap to dekha hii nahi..😆
mujhe acche lagte hai itne saare emoji use karna..😝🙈
Sad mat ho yaar, we love you for this ..
Muwwwahhh...
Sab tere hi comment ka wait karate hai .