

uff his eyes..🔥🔥🔥🔥
ye kabka hai..🤔
Pata nahi yaar 🙄🙄🙄
Kissi ko pata ho, plz bata do. Mujhe bhi janna hai
Aur Purvi phisle 😆❤️
accha aapko hii nahi pata..🤣
Pata karte hai..🙄
yes anger aur pain dono.. Amar.. 👏👏👏

are yaar...🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Ye kal wala to epic tha... 😝🤣🤣🤣🤣
ye kabka hai..🤔
Ek promo aaya tha jisme mukhi purvi ko pull karta hai and they hug. Shayad wahi ka hai