Originally posted by: Fearless_Lover End tak humko bhi confuse rakha, akhir yeh ladka chahta kya hai 
Khud ke saath saath audience ko bhi confuse kar rakha tha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover End tak humko bhi confuse rakha, akhir yeh ladka chahta kya hai 
Khud ke saath saath audience ko bhi confuse kar rakha tha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover Aur kbhi kbhi jab piya danger main hote thee toh uske visions aa jate thay , bas TV show ki har heroine ka yahi haal hai 
Visions aane ke baad bhi bacha nahi paata tha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover yahi baat sabse best thee Misha ki, k usne dil tootne k baad Abhay par doore nahi daale , Aur life main move on kr gaye 
Haan warna kuch log to gale hi padh jaate the 🤣
i agree, late ho jata thaa, may be yeh uske koi chaal ho
Taki usko piya ko kiss kr k heal krne ka chance mil jaye 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
i agree, late ho jata thaa, may be yeh uske koi chaal ho
Taki usko piya ko kiss kr k heal krne ka chance mil jaye 🤣🤣
Chalaak banda 🤣
Bas bahane dhoondhte rehta tha Piya ke kareeb jaane ke lekin bolta tha stay away from me 🤣
show k ek starting mai ek ladki jungle mai abhay ko warning de rage thee, sayad woh bhi Abhay ki deewani ho 🤣🤣 uska kbhi kuch dekhaya nhi 🤔
Hamesha kiss kr k heal krta thaa,phir bina bataye bhaag jata thaa❤️Originally posted by: White-Lilac
Chalaak banda 🤣
Bas bahane dhoondhte rehta tha Piya ke kareeb jaane ke lekin bolta tha stay away from me 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
show k ek starting mai ek ladki jungle mai abhay ko warning de rage thee, sayad woh bhi Abhay ki deewani ho 🤣🤣 uska kbhi kuch dekhaya nhi 🤔
Ajeeb bloopers the 🤣
Un dono ka kya matter tha ye bhi nahi bataya 🤣 Bas Piya jungle aane wali hai to Abhay ko rehna hai chahe kuch bhi ho 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Hamesha kiss kr k heal krta thaa,phir bina bataye bhaag jata thaa❤️
Rukta to Piya poochti "Tumne mujhe kiss kyu kiya Abhay?" 😳
🤣🤣🤣
I noticed 1 thing Abhay partiality bhi krta thaa
Piya k wounds ko kiss kr k heal karta tha aur jab Danish ko heal krne ki bari aaye toh hand ka use kr raha thaa
Not fair 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k