Jao main baat nahi kar rahi 🥺🥺
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Jao main baat nahi kar rahi 🥺🥺
I vote for #ManKee
what about keerdaar= keerti+Mandaar 🤣🤣
KeeMan ..like Kee's Man??...thats apt actually🤣
wat say keech?😳🥳
hawa mah math udo ur ship Manav is Titanic nowOriginally posted by: OceanicHeart.
ManAv can still be endgame. Maybe Mandaar won't accept her 🤣🤣🤣
🤣🤣
Originally posted by: OceanicHeart.
Jao main baat nahi kar rahi 🥺🥺
hello tanya 🤗..aaj raat ko kaise darshan de rhi ho 😆...
kya hua🤔 ..kahi tum mandaar se pyaar tho nhi karne lagi ho😲
naho it's Titanic now which sinked just before 30 mins
waise ManAv is tashan wali jodi anyway😎🥳..isko tho ship karne ki bhi zaroorat nhi hai they r official ..parson se legal bhi hojayega😆
Sounds like Beeman... 🤣
get down just jump out from that ship or else u will also sink 😈🤔
I don't want to loosey Lucky charm 😭🥺