Innocent bate krna toh koi tumse seekhe
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Innocent bate krna toh koi tumse seekhe
S-A-R-C-A-S-M 😭
Lag to abhi bhi beizzati hi rahi par I am optimistic
Main apni tareef hi samajhungi 🤗🤗
Vahi to dukh hai
FaRag 😭
Shakal se bhi to me kitni innocent hun 😊
Agar tum pakde likhti toh hum *lakde likhte🤣
This adat is inherited from previous forum😆
Ab idhar bhi sab ko h😆
Originally posted by: Mysterie_girl
S-A-R-C-A-S-M 😭
Lag to abhi bhi beizzati hi rahi par I am optimistic
Main apni tareef hi samajhungi 🤗🤗
Sach mein tareef hi Kar rahi hu.
Tum mujhe MU Kar rahi ho 😒
Appi 🤗
Aaj pura din aap on off thi...bat ni ki bas like thok k chle jate ho
Because jealousy, love, hatred are very powerful feelings
Which can make a good person bad and vice versa