I don't think Raghav wants to be safe 😉
I don't think Raghav wants to be safe 😉
Originally posted by: Raghav_Rao
Han nazar nahi hata pa raha tha.... upar se pallavi ne bolti bnd krdi thi🤣 baki ki kasar farhad ki pol khol ne krdi🤣
Saccha RaghVi shipper hai vooooooo
Yesss ! Tippni di h page numbers 35-pata nahi 36 pe....ja pdho or apni tippni do🤪
Ab to ekdum nahiiiiii
Wahi toh! Hope makers ne lollipop na diya ho😆
Yeh log aise hote agar inki convenience ke hisab se kuch na ho toh teh kisi b had tak ja sakte h🤢
Arey make him choco lollipop
I love it
Originally posted by: Raghav_Rao
Yeh log aise hote agar inki convenience ke hisab se kuch na ho toh teh kisi b had tak ja sakte h🤢
They are capable of everything in life
ohh.... let me read..😉Originally posted by: Raghav_Rao
Yesss ! Tippni di h page numbers 35-pata nahi 36 pe....ja pdho or apni tippni do🤪