Originally posted by: darkchocolates
Yeh KK ke saath kuch zyada hi bank episodes shoot kar rahe hai..๐ญ๐
It's good if her role ll end in Goa only yaar๐ค๐ต๐
Originally posted by: darkchocolates
Yeh KK ke saath kuch zyada hi bank episodes shoot kar rahe hai..๐ญ๐
It's good if her role ll end in Goa only yaar๐ค๐ต๐
Issilye thoda tolerate hoga..Otherwise yeh KK ko SS Vir se zyada mil rahi thi..๐ญ
Originally posted by: darkchocolates
@bold Aree haan..We have tolerate this cringe stuff too in between..
Haan karna padega
But yeh scene kahan kit hota hain...may be didi is talking abt Pur and bhaiya shaadi to Viru ๐
I wish aisa hota..But it's an EK show..Third wheel itna jaldi tata bye bye nahi bolte..๐๐ญ๐
Originally posted by: darkchocolates
Issilye thoda tolerate hoga..Otherwise yeh KK ko SS Vir se zyada mil rahi thi..๐ญ
Ab ss barabar divide hona chaiye ๐ค๐ค๐ค๐ค
Haan karna padega
But yeh scene kahan kit hota hain...may be didi is talking abt Pur and bhaiya shaadi to Viru ๐
Yes Aisa hi hoga..That is why KK is smiling so much..๐
Originally posted by: darkchocolates
Issilye thoda tolerate hoga..Otherwise yeh KK ko SS Vir se zyada mil rahi thi..๐ญ
Just hope ke bhaiya role ll not be irritating ...mujhe toh shuru se hi pasand nahin hai woh๐ณ๐ต๐...when he got beaten during PurVir wedding mujhe koi farak nahin padega ๐ณ๐ณ๐
Yeah She was so happy there ๐คฌ๐ก
Originally posted by: darkchocolates
Yess..Jab Vipul bahaon mein Purvi ko utha ke layega..Viru ke expressions..๐คฃ
Wahi jal jaayega..๐ฅ
Can imagine viru face here๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: darkchocolates
Yess..Jab Vipul bahaon mein Purvi ko utha ke layega..Viru ke expressions..๐คฃ
Wahi jal jaayega..๐ฅ
Ayeeeeeeeeee
Mujhe aj ka episode abhi chaiye right now ๐