Originally posted by: anamika365
usne exactly kya kaha hai, we dont know yet. pata chala pyare shaurya ne udhar bhi koi kaante lagake rakhe ho 🤣
I am pretty sure usko poora plan sach nai bataya hai usne😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: anamika365
usne exactly kya kaha hai, we dont know yet. pata chala pyare shaurya ne udhar bhi koi kaante lagake rakhe ho 🤣
I am pretty sure usko poora plan sach nai bataya hai usne😆
Ok mai kisi ka band bajtai huwai dekha
Oh my my
Collar 😲
Mere bakwas karne ki capability ko kabhi koi measure nahi kar sakta.. 😎😎😎😎
Kahin sach mai Alok na baith jaaye mandap pe apni parjayeeji ke kehne pe.. 😂
Ho bhi sakta hai aisa kuch😆 Deba k mirchi spoiler k baad I trust this guy to give away spoilers without making you feel he's giving the spoilers😆
Must watch episode 😆😆 Band baja barat 🥳🥳🥳🥳🥳 anokhi 😥😥 shaurya 😍😆😡 villains 🤣🤣🤣🤣.
Meri kahani mai jo bhootni bani thi.. 😂😂
Lavi ye hai pencil.. 😂
Mere bakwas karne ki capability ko kabhi koi measure nahi kar sakta.. 😎😎😎😎
Pencil ki nok hi nahi thee kya likha ja raha tha waisai blunt cheeez sai
Haa pyaara shurya pe Kiya
Bride swap pe na kare
Alok chaachu chalega