mai kaise palti mar sakti hu mai to pure din bed pe padi rehti hu

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
mai kaise palti mar sakti hu mai to pure din bed pe padi rehti hu

Haan ab samajh aa gaya mujhe meri life hi jhand hai 😭😭
Gem ke pyar me pagal hogaye hai
🤗
Main sirf aur sirf PurVir ka fan hoon aur rahoongi ❤️
koi aye ya jaye i don't care 😆🤣
am not a purvi and vipul fan😵😵😵
🤝🤝🤝🤝🤝🤝🤝
🤗
Main sirf aur sirf PurVir ka fan hoon aur rahoongi ❤️
koi aye ya jaye i don't care 😆🤣
am not a purvi and vipul fan😵😵😵
+1 🤝
Ab aise blackmail? 😒
Maarti hai tu 😙😙😙😙
Peeche wala banda bhi isi liye shocked hai ke aisa pehli baar dekh raha hoon main aur isne Naveen ki pitai bhi imagine kar li hai 😂😂
Haan mujhe laga isne spelling mistake ki hai but mera hi dimag kharab tha yeh realise ho gaya mujhe 🤝🤝