Tere ko lagta hai mai flip marti hu😲
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Tere ko lagta hai mai flip marti hu😲
Kids going to spit I say ....
Originally posted by: Amaraddict
Inhone matlab sach mein logon ko dhamka rakha hai set pe yeh naya aaya toh yeh expose ho gaye 😂😂😂😂😂😂
Lol lmao 🤣🤣🤣
Babies 😚😚😚😚😚😚😚😚
Aar itni badi palti maari tune nezu...not fair...
Originally posted by: Manasi_16
Yaar tumhara na sab wishful thinking hota hai. He has written Shyam Sir
Tumhr kaise Shy Amar Sir dikh gaya 🤣
Is it? 😲
I need to see eye specialist 😭😭😭
Originally posted by: Amaraddict
Yeh on / off donon mein pitega 😂😭
is ka camera 24 ghante mein 25 ghante on rehta hai 😎
Yr 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Manasi_16
Yaar tumhara na sab wishful thinking hota hai. He has written Shyam Sir
Tumhr kaise Shy Amar Sir dikh gaya 🤣
Even I was wondering that there's no caption as such there 🤣
Mujhe laga is ne spelling mistake ki hai "AR" hi toh reh gaya tha