Tere ko lagta hai mai flip marti hu😲
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Tere ko lagta hai mai flip marti hu😲
Kids going to spit I say ....
Originally posted by: Amaraddict
Inhone matlab sach mein logon ko dhamka rakha hai set pe yeh naya aaya toh yeh expose ho gaye 😂😂😂😂😂😂
Lol lmao 🤣🤣🤣
Babies 😚😚😚😚😚😚😚😚
Aar itni badi palti maari tune nezu...not fair...
Originally posted by: Manasi_16
Yaar tumhara na sab wishful thinking hota hai. He has written Shyam Sir
Tumhr kaise Shy Amar Sir dikh gaya 🤣
Is it? 😲
I need to see eye specialist 😭😭😭
Originally posted by: Amaraddict
Yeh on / off donon mein pitega 😂😭
is ka camera 24 ghante mein 25 ghante on rehta hai 😎
Yr 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Manasi_16
Yaar tumhara na sab wishful thinking hota hai. He has written Shyam Sir
Tumhr kaise Shy Amar Sir dikh gaya 🤣
Even I was wondering that there's no caption as such there 🤣
Mujhe laga is ne spelling mistake ki hai "AR" hi toh reh gaya tha