Kabhi toh pada tha maine ye laajawaab spoiler ki didi bhi pregnant ho sakti hain. Shayad serial gossip pe🤣
Kabhi toh pada tha maine ye laajawaab spoiler ki didi bhi pregnant ho sakti hain. Shayad serial gossip pe🤣
Originally posted by: water_83
waise woh pregnant hoti toh kya bs usse fudak fudak kar naachne dete kya
BS toh usse apne arms mein liye phirtey. ❤️Yeah news jb T's n malini ko break hoti toh gajab maza aa jata🤣
waise kal woh itne mein hi bowled out laga when ...imlie does step of teri ore huya ...😆jaise poori bheed ke saamne uski taraf ishara hai...
Aur yahan inke lakshan dekho kuch bhi likhtey hai 😆
Are they changing time of imlie read somewhere in Insta it's changing time to 7 o clock. Might be false news
Originally posted by: wizardofoz2
Kabhi toh pada tha maine ye laajawaab spoiler ki didi bhi pregnant ho sakti hain. Shayad serial gossip pe🤣
Kya bola maine. These guys will make everyone pregnant in their articles 😆
Originally posted by: water_83
waise kal woh itne mein hi bowled out laga when ...imlie does step of teri ore huya ...😆jaise poori bheed ke saamne uski taraf ishara hai...
Aur yahan inke lakshan dekho kuch bhi likhtey hai 😆
Exactly. First trip wali Imlie dikh gayi kal. And now toh he’s in love with her toh kaise na hota clean bowled.
Sudhrenge nahin yeh log
Originally posted by: .SNOWWHITE.
Are they changing time of imlie read somewhere in Insta it's changing time to 7 o clock. Might be false news
I did hear there is pressure to move shows because the ones currently in the 7/7:30 slots are not getting TRPs. But I would take everything with a pinch of salt. Agar ho bhi jaaye sach, Imlie will still be stable
Originally posted by: .SNOWWHITE.
Are they changing time of imlie read somewhere in Insta it's changing time to 7 o clock. Might be false news
Imlie is number 2 on TRP chart, despite strong competition from TMKOC.
Ghum, Anupama & Imlie are the top shows consistently, SITARA won't touch them.
News shows aane wale hain early slot shows ko replace karne, one of them will be Gul ka naya family show.
Originally posted by: water_83
agreed ...plus yeah sunkar toh pehele bs behosh honge 😆
Waise ariel ji ka dream hai adilie kids she will be very happy 👍🏼
hoga bahen jaroor hog agar yeh serial 2-3 saal tak chala toh jaroor hoga 😆
Originally posted by: happy007
Imlie is number 2 on TRP chart, despite strong competition from TMKOC.
Ghum, Anupama & Imlie are the top shows consistently, SITARA won't touch them.
News shows aane wale hain early slot shows ko replace karne, one of them will be Gul ka naya family show.
I dont think they will move imlie from the current slot because it is a roaring success trp wise. But never say never.