Originally posted by: Anuannie
@Whatever765
But ek cheez I have realized is k Atif k yeh sab karne se thoda feel kam hota hai,like jab aap pehli dafa kuch dekhte hai unexpectedly to happiness factor buhat high hojata,feel bhi unique hota hai hai ek dum se.... but jab apko pata hota hai aap kya dekhne walen hai to kahin na kahin woh thoda dusri dafa wala reaction level kam padh hi jata hai..like woh pd hug feel jab uske related koi promo nahi tha kitna ethereal kind tha nahi??
Mujhe yeh banda bilkul nahi bhaa raha ajkal jabse samjhne lagi hoon iske tactics..ajeeb !
LOL! totally agreed!
But like you said tactics na. Now those who had taken a break are enticed and those who dont watch at all are fascinated. And we the avid viewers are just in awe! So there you go, he just scored maximum viewership! Abhi ek baar let them all go back to home to the Bay, yahan bada lukkha time hai sab ke paas...hence trolling!