see this 🤣 adi's onscreen mom ritu too liked it 🤣
This girl is awesome😆
Saw her page on insta 😆
This video too 🤣
in pe ab zara bhi vishwas nehi mujhe 🤣
adilie ka rishta platonic bolke jo bawal machaya main kabhi nehi bhulungi 🤣 upar se woh tweet bhi mil nehi raha hai mujhe 🤣 twitter people are saying imlie is rated 12+? isn't the leads romance platonic? so it should air on cartoon network 🤣 n i am like koi inko bolo CN pe bhi toon characters ke beech lip kiss dikhate hai toh imlie toh waha bhi air nehi ho sakta 🤣
yes she is awesome i have started following her 😆
OMG I can't stop laughing🤣🤣🤣🤣see this 🤣 adi's onscreen mom ritu too liked it 🤣
Puri creativity ki dukaan hai ye🤣Koi aatif ko aaina dikhaneko iski link forward kardo😆
On a serious note yeh banda excitement me kya likhta hai isko khud hi pata nahi hota phir aftermath me sunday ko aake likhega,lo ab me mazak bhi nahi karsakta🤣Isse mujhe ratti bhar umeed nahi rahi,GONE CASE😆
Yeh aa gaya phir PR karne 😆
Originally posted by: Anuannie
Puri creativity ki dukaan hai ye🤣Koi aatif ko aaina dikhaneko iski link forward kardo😆
someone please do the honor who are interacting with atif continuously n whom he replies back