Mai bhi thode time baad dekhungi. Abhi class chal raha hai
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Mai bhi thode time baad dekhungi. Abhi class chal raha hai
Originally posted by: .shivi396
Saare Japanese album hatke hote hai KPop walo ke
Ye albhm mast hai,BTS ka For YouMV bhi mast hai❤️
EXO ka Cosmic Railway
Haaannnn
Baekhyun ka Drown ☺️
Electric Kiss bhi
first part...not a beef not a bell..🤣
pata nahi mein iss puss in boots aur shrek mein dekha hai😆
thank u guruji 😜
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
first part...not a beef not a bell..🤣
Maine bas ek teaser dekhi thi.
Can you feel my heartbeat guess karna tha joong ki ko 🤣
Abhi pura dekhna baki hai 😆
Horololo😛
Originally posted by: .shivi396
Horololo😛
Paper cut 😭
Originally posted by: merryyura
Maine bas ek teaser dekhi thi.
Can you feel my heartbeat guess karna tha joong ki ko 🤣
Abhi pura dekhna baki hai 😆
Kasam se ye har jagah hai,Show me bhi 2 se 3 baar mention ho gaya ab yaha bhi🤣
Taecyeon hai isaliye😆
But that song is Definitely best of 2PM❤️
Originally posted by: .shivi396
Kasam se ye har jagah hai,Show me bhi 2 se 3 baar mention ho gaya ab yaha bhi🤣
Taecyeon hai isaliye😆
But that song is Definitely best of 2PM❤️
Acha??
Thik hai usko bhi sunna baki hai.