yahi tho farak hai bacha
Pd ka vada is vada
But viru ka vada is aadha 🤣🤣
🤣Solid tha yeh.
Mazaak mein kaha tha ki Sai ko chod dunga,
Sai ke liye didi ko diya vaada bhi tod dunga
yahi tho farak hai bacha
Pd ka vada is vada
But viru ka vada is aadha 🤣🤣
🤣Solid tha yeh.
Mazaak mein kaha tha ki Sai ko chod dunga,
Sai ke liye didi ko diya vaada bhi tod dunga
Originally posted by: Shristhi2002
🤣Solid tha yeh.
Mazaak mein kaha tha ki Sai ko chod dunga,
Sai ke liye didi ko diya vaada bhi tod dunga
Yeh viru hai viru kaisa hai vaadewaala
Kitna mushkil hai tauba isko samajhna
Ke dheere dheere yeh foolish hote jaa rha hai ( actually humesha se hi aisa tha)
Hote hote hote ..... ( some emotion, I'm really not sure what to insert here) hota hai
Yes that’s the one...
Pora duffer ya....
But I still felt bad when he was crying 🙈🙄
Originally posted by: Shristhi2002
🤣Solid tha yeh.
Mazaak mein kaha tha ki Sai ko chod dunga,
Sai ke liye didi ko diya vaada bhi tod dunga
and then ro ro kar apna sir fodunga...
per galti/gunah./vaada karna nahi chodunga 😂
Originally posted by: Khushidum
Yes that’s the one...
Pora duffer ya....
But I still felt bad when he was crying 🙈🙄
i don't melt with his tears now...bahut ro liya and then again galti.and Sai ki real mein beizzati..crocodile tears lagne lage hain...😂
Originally posted by: India_TV
and then ro ro kar apna sir fodunga...
per galti/gunah./vaada karna nahi chodunga 😂
Phirse vadha bola tho sai maregi sur pe...
Originally posted by: Saichintalli
Phirse vadha bola tho sai maregi sur pe...
Kitni haseen yadein!!
Waise Sai ki day 1 se pata tha Virat is vaada breaking boy 😂😂😂😂😂
Mulgi smart hai I must say 😂😂😂
I love these episodes.... hayeee GC aur uski haseen yadein sirf sairat without delusional didi!
thanks for sharing love! I’ve been staying away from Twitter nice to see this! ❤️❤️❤️
Originally posted by: Saichintalli
Phirse vadha bola tho sai maregi sur pe...
so true
Mujhe bhi hassi aa rhe hai
By god Virat chavan not a pakka zubaan
Kitni haseen yadein!!
Waise Sai ki day 1 se pata tha Virat is vaada breaking boy 😂😂😂😂😂
Mulgi smart hai I must say 😂😂😂
I love these episodes.... hayeee GC aur uski haseen yadein sirf sairat without delusional didi!
thanks for sharing love! I’ve been staying away from Twitter nice to see this! ❤️❤️❤️
Hahaha happy GC days... I really hope we get some like these...
Actually I don't use Twitter at all... I created account only to see sairat vms... But aaj Kal dhekthi bhi nahi but... As we are discussing about vadha .. remembered this which I saw long back... Searched for it now just to share... Vadha boy Jo hamesha vadha thodtha hai🤣🤣
This time she will seriously mock at him 😉
Audience maarenge use Sai hi kyun, sab tayyar hain plate leke 🤣🤣