Yes
Love Me Right Era kyungsoo is my most Fav
And This is Similar look🥳
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Yes
Love Me Right Era kyungsoo is my most Fav
And This is Similar look🥳
Originally posted by: scorp1AN
Google chacha ki kripa kahan se beech mein aayi 🤣🤣
Main translation toh nahi ki🤔🤔
Ab tu padhne ki bhi mehnat mat kar😆
Google Assistant se hi bulvale🤪
gm maria❤️Originally posted by: Shooting-Star
Good morning 😃
Originally posted by: Shooting-Star
Good morning 😃
Good Morning Maria🤗
ye kya achievement mile hai mujhe....🙈😂Naah,,,,aise nahin bolte😆tum ccc ki official mixii hoo🤪
GM shivi🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ye kya achievement mile hai mujhe....🙈😂
Jo milna chahiye Wahi hai🤣