Originally posted by: Manasi_16
Pata nahi chalta ki kya manu aur kya nahi!!
Tum hi bata do, PurVir romance ki baat par vishwas karu ya nahi???😆
Romance ki baat pe mujhe bhi darr lag rha hai Manasi...ki saba hume phir bna rahi hai...🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Manasi_16
Pata nahi chalta ki kya manu aur kya nahi!!
Tum hi bata do, PurVir romance ki baat par vishwas karu ya nahi???😆
Romance ki baat pe mujhe bhi darr lag rha hai Manasi...ki saba hume phir bna rahi hai...🤣
2 week me jo bawal karte hum sab 😆😆
Sab Mumbai pohuch jaate aur studio ke bhar baithte....🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Romance ki baat pe mujhe bhi darr lag rha hai Manasi...ki saba hume phir bna rahi hai...🤣
Since the day Saba said all her talks of Sakshi not coming back was a joke...tabse I cannot trust anything she says! 😆
Jab dekhenge tabhi believe karenge
Originally posted by: Manasi_16
Pata nahi chalta ki kya manu aur kya nahi!!
Tum hi bata do, PurVir romance ki baat par vishwas karu ya nahi???😆
Saba sirf purvir close proximity wale scenes ache dete hai to uspe thoda sa trust hai baki dekho kaise barbad Karti hai use🤣
mereko yeh word se itti Hasi aa rhi 🤣🤣Saba sirf purvir close proximity wale scenes ache dete hai to uspe thoda sa trust hai baki dekho kaise barbad Karti hai use🤣
Originally posted by: Piyaazzz
mereko yeh word se itti Hasi aa rhi 🤣🤣
All thnx to priyal 😎😎
Originally posted by: Manasi_16
Since the day Saba said all her talks of Sakshi not coming back was a joke...tabse I cannot trust anything she says! 😆
Jab dekhenge tabhi believe karenge
mujhe bhi...dekh ke hi beleive hoga...aur to aur she was saying ab romance real hoga dream nahi...😆
arre Hume nhi purvir ko bolo unhe zarurat he shuru hone ki 🤣🤣
Tuesday kab aayega??? 😏😏😏
Rather Tuesday ka episode kab aayega😆