Originally posted by: ssttuuttii
Haa.. aur kaun. First CC me tumse training lekar 2 ladder steps chad liye the... and fir gayab ho gai hai 😳
Wo exam k baad aane wali hai
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: ssttuuttii
Haa.. aur kaun. First CC me tumse training lekar 2 ladder steps chad liye the... and fir gayab ho gai hai 😳
Wo exam k baad aane wali hai
Originally posted by: Bhavisweet03
Ye CC complete ho hi jayegi kal tk🤣
Kal nahi.. mujhe to lagta hai aaj hi complete ho jayegi. Dusri bana ke rakhti hoon drafts me...
Jis rate pe ja rahe hai.. kisi bhi vakt jarurat pad sakti hai 😆.
Originally posted by: ssttuuttii
Haa.. aur kaun. First CC me tumse training lekar 2 ladder steps chad liye the... and fir gayab ho gai hai 😳
She is busy in study😉
Originally posted by: ssttuuttii
Kal nahi.. mujhe to lagta hai aaj hi complete ho jayegi. Dusri bana ke rakhti hoon drafts me...
Jis rate pe ja rahe hai.. kisi bhi vakt jarurat pad sakti hai 😆.
I thought tune already bnake rakhi hogi.😉
Even ANNS forum pe bhi CC me 100 pages complete ho jayege abhi.😆
Originally posted by: ssttuuttii
Kal nahi.. mujhe to lagta hai aaj hi complete ho jayegi. Dusri bana ke rakhti hoon drafts me...
Jis rate pe ja rahe hai.. kisi bhi vakt jarurat pad sakti hai 😆.
Is bar konsa title dene wali hai 😉
There was 3 layers of packaging, so they were safe. The funny part is, I could have couriered them, but, my colleague wanted to hand deliver them because of these expensive parts.Originally posted by: ssttuuttii
Oh my! I hope the parts were safe after all 😲.
Someone needs to send the rains here... we could do with some 🤔. I don't like rains at all... but it's too sunny and hot for March 🌞. If this is supposed to be Spring, I wonder what the Summers are going to be like 🤢.
The seasons are changing and the severity is increasing. Unless we grow lots and lots of trees, this will continue.
Cheers.....
Originally posted by: Bhavisweet03
I thought tune already bnake rakhi hogi.😉
Even ANNS forum pe bhi CC me 100 pages complete ho jayege abhi.😆
Ha.. tu bhi prepare karke rakh vaha ke liye CC 😆.
And don't worry... ab ready hai 😉
Originally posted by: PriyaArshiSarun
Is bar konsa title dene wali hai 😉
Vo to dekh kar hi pata chalega 😉 😆
Originally posted by: ssttuuttii
Vo to dekh kar hi pata chalega 😉 😆
Ohh suprise 😲
Originally posted by: PriyaArshiSarun
Ohh suprise 😲
Jyada lamba nahi wait karna padega... 2-3 pages ki to baat hai 😆.
145 pahoch jaaye tab bana dungi new CC 😳.
Disclaimer : All images and writing belong to Mysticaldivine. Do not use without permission... 12 Years of Teri Meri Kahani 💕 Does she know I...
A splishin’ and a splashin’! A little bit of pool time is among the unforgettable ones Entangled meetings straight from Kisses to heartbreaks By...
A splishin’ and a splashin’! A little bit of pool time is among the unforgettable ones Entangled meetings straight from Kisses to heartbreaks By...
POST 2 I feel your warm gentle touch, laying under stars You help me feel protected, removing my scars Under the sweet night sky rush. this...
~Kahani Sirf Teri Meri~ Having you in my arms, a warm heart just cried Never thought of missing when tears were dried Your Eyes left with me...
336