Originally posted by: SilentEyes7
ki jante chas bol..
Ami ekhn ekta jinis khuje khuje pagol hoye jachi...
Ki khujcish?
Artist pad?
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: SilentEyes7
ki jante chas bol..
Ami ekhn ekta jinis khuje khuje pagol hoye jachi...
Ki khujcish?
Artist pad?
yeh nahi hone wala...🤣London shooting to kabhi na milegi agar sirf trp consider karoge.....🤣
https://www.instagram.com/p/CMjjthThLf-/?utm_source=ig_web_copy_link
ha re...
Artist pad...
Ekhan ker sab market 3 mall teo khujechi paini...
Bilt matrix ki artist pad A3...😭
Originally posted by: SilentEyes7
jaldi karo or kuch post baki hai...
Hmm...
Kya frk padta hai kal parso tak to ho hi jaungi promote😆
That milky white chest I can't ☺️🤣🤪
aj hi ho ja 53 post hai teri...
Ho jayega...
Whenever I see my Vansh baby like this
Specially with that milky white chest it’s so hard to resist
Originally posted by: SilentEyes7
kaun humari ccc stalk kar rahi hai...
abhi se thoery banate time copyright issue kardo😆