Originally posted by: Manasi_16
Sadia 🙌
Even I don't like Anjali at all! Mujhe sirf jungle family, mein interest hai...aur of course Tauji mein😆
I’m joining the club 😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Manasi_16
Sadia 🙌
Even I don't like Anjali at all! Mujhe sirf jungle family, mein interest hai...aur of course Tauji mein😆
I’m joining the club 😂
yeah then again will start with our baseless theories right🤣🤣
Hi adi hope I can call u tht?
Hi sadia. How r u? Mujhe to aaj bhi intejaar hai aapke pm ka
Originally posted by: Piyaazzz
gossh🤣 Aapne nostalgia me daal Diya mujhe Di 🤣yeh sab harkate to Roz ki thi hum dosto ki 🤣
🤣🤣
Hum sb bhi dost hai..🤗
P test kit rectangle hota hai square nahin 🤣🤣
hii palzOriginally posted by: pallavi_p28
Hi sadia. How r u? Mujhe to aaj bhi intejaar hai aapke pm ka
m fine
which pm dear 😆
Shayad aap late aaye the...🤣🤣
and its small in size not the big one ab yeh bhi bolo ussdin ki tarah 🤣🤣P test kit rectangle hota hai square nahin 🤣🤣
welcome Aditya 😃😃