Originally posted by: rianshxoxo
Ye EXO hai??
1st wala NCT
2nd Seventeen😆
I love EXO par me akansha ko mere bohot saare fav dikha rahi thi to 2 most population wale group ke photo dikha diye😆
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: rianshxoxo
Ye EXO hai??
1st wala NCT
2nd Seventeen😆
I love EXO par me akansha ko mere bohot saare fav dikha rahi thi to 2 most population wale group ke photo dikha diye😆
the witch ya sinister dekh le...Originally posted by: EmeraldPrincess
youtube pe hai kya??
link bhej zara
are wait ye wo wali movie hai kya jisme vo college ke friends jaate hain jungle mein, and zombies hain, ek ek karke tapakte hain ye, aur scientists wagareh bhi kuch faaltu kar rahe hote hain side by side??
Dekhi hai yaar maine
haat be tharki shivi...Originally posted by: .shivi396
Evening AP🤗
Originally posted by: .shivi396
Kyu bhayankar show aane wale hai kya ispe bhi🤪😆
pata nahi
maine bus ek hi promo dekha😃
saru 8 baje yeha zarror ana time mile toh...
What about the horror movie a nightmare on elm street🤪
😒😒😒😒
🤷♀️🤷♀️🤷♀️
channel...Originally posted by: Barbiebarbie11
Ye kya ishara hai
Originally posted by: SilentEyes7
the witch ya sinister dekh le...
sinister dekhi hai,
acchi hai,
the witch ka link bhej zara