https://twitter.com/rac57riaz/status/1361954055644307457?s=21
My fave supporter of Rubina so far !!!!🥳
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
https://twitter.com/rac57riaz/status/1361954055644307457?s=21
My fave supporter of Rubina so far !!!!🥳
Heh?!(nikki style) Aly ko Rahul se bhi zyaada vote mila 😲
Ali ko ( Ali fans , jasmine fans , Bharti fans , Karan Patel fans ) every one is voting for himOriginally posted by: MaiBhiAsimKiGF
Heh?!(nikki style) Aly ko Rahul se bhi zyaada vote mila 😲
Rahul ko Chand fans plus PR 🤣
Yeh meeting wala khabri konsi chai Ka nasha karta hai 🤣
Aisi ajeeb khabre wohi deta hai 😂
But I want Aly to be 2nd instead of RKB 😂🤣
Meko meltdown dekhna hai 🤣
. 🤣🤣🤣. BB ki ankh ki chaye🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Yeh meeting wala khabri konsi chai Ka nasha karta hai 🤣
Aisi ajeeb khabre wohi deta hai 😂
But I want Aly to be 2nd instead of RKB 😂🤣
Meko meltdown dekhna hai 🤣
I want Nikki and Rubi but Nikki ko nhi denge 😡 so I want Ali
Or rkv ki 5th spot pe bahir Kate dekhna hai mujhe🤣