kisine epi dekha???? update dedo yaar
kisine epi dekha???? update dedo yaar
Tomorrow's episode out kya ☺️
Haan
Now now that’s not fair
Problem. Is in u and don’t find reason to put the blame on others 🤣
Originally posted by: Tejaswini240896
itna romance..mamta aur shashu dhokha toh nhi denge....
Baad me Kabir Riddhima ke piche dikhana hai na... Isliye abhi bhar bhar ke romance de rahe hain
Originally posted by: Tejaswini240896
itna romance..mamta aur shashu dhokha toh nhi denge....
Kuch din ke baad kaand hoga🤔
Okay🤣
Randomly sochungi toh hoga warna nahi hoga..🤣
Sabar ka phal meetha hota hai.
Originally posted by: Tejaswini240896
itna romance..mamta aur shashu dhokha toh nhi denge....
Itna pyaar dikha rahe, dhokhe ki possibility hai but TRP ka case hai toh dhokha mila bhi toh cute sa chota sa milega 🤣
Originally posted by: arryline
Ye itna Riansh romance ab diabetes na ho jaye 😆
Valentines ke mahine ka sahi istemal kar rahe hai cv’s and Rangu
I was thinking the same Arya
Was just about to post, RiAnsh ki romance ke chakkar Mein kahi hum logo ko diabetics na hojaye 😂😂