Ayuuuu
Tujhe toh sach Mein twisted ki bhoot sawar hogayi 🤣
Teri toh sach mein one track mind hi hai 😂😂😂
Ayuuuu
Tujhe toh sach Mein twisted ki bhoot sawar hogayi 🤣
Teri toh sach mein one track mind hi hai 😂😂😂
Tomorrow's episode out kya ☺️
Originally posted by: Navdeep_08
Teri wish shyd jldi puri o jaayeki
Ho jaye ho jaye
Originally posted by: merryyura
Aur 1 hour, 12 minutes wait kar le..
Meko toh 25 hours wait karna padega 🤣
🤣
same here
25 hr hoga humara wait
Originally posted by: merryyura
Tbh mai kal soch rahi thi episode update padhte time ki riddhima ka dress change vansh ne karwa diya hoga..☺️
Breakfast ke liye bhi usko akele nahi chod raha.
But uske nahate time kya? 🤣
Aaj woh bhi mil raha hai 🤣
Aise hi sochti reh bas🤣 Sab hoga☺️
Originally posted by: -Ayushi-
Kal boss ne breakfast karwaya, aaj shower mein help kar rahe kya?☺️
itna romance..mamta aur shashu dhokha toh nhi denge....
Sabar ka phal meetha hota hai...
Originally posted by: HeytzMaaneet
Sabar ka phal RIANSH hota hain☺️😳
👍🏼
Originally posted by: RishiGirl
Ayuuuu
Tujhe toh sach Mein twisted ki bhoot sawar hogayi 🤣
Teri toh sach mein one track mind hi hai 😂😂😂
Abey blame Riansh and such scenes 🤣
Originally posted by: merryyura
Tbh mai kal soch rahi thi episode update padhte time ki riddhima ka dress change vansh ne karwa diya hoga..☺️
Breakfast ke liye bhi usko akele nahi chod raha.
But uske nahate time kya? 🤣
Aaj woh bhi mil raha hai 🤣
Ye itna Riansh romance ab diabetes na ho jaye 😆
Valentines ke mahine ka sahi istemal kar rahe hai cv’s and Rangu