Konsi page se???
Originally posted by: SilentEyes7
Koi dekha episode ???
Neha update de rahi hai.. 😆
Originally posted by: SilentEyes7
Konsi page se???
Neha de ryi hai
And abhinaya ne page 59 pr de diya full update
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kabbu🤣🤣
Itna bada jhoot, mujhe bewakoof banaya😡
Aisa jhoot, itni safai ke saath, ke maine use sach maan liya
🤣🤣
Jan geya kabbu...🤣
Popat ho geya...
Wow I am up early on here before I go to work and see that episode 182 is out kya hogaya hai voot ko kitne shocks diya hai 😲 Thanks Abhinaya for update read it! Can't wait to watch looks like a fun epi. I knew this Kabir was only gonna go after Ridz only 😡 what pyaar you don’t try to kill the person you love idiot Kabir just wants what Vansh has koi pyaar nahin hai he just obsessed with Vansh and now he wants Vansh’s biwi. Vansh is adding fuel to the fire showing Kabir Ridz is his 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kabbu🤣🤣
Itna bada jhoot, mujhe bewakoof banaya😡
Aisa jhoot, itni safai ke saath, ke maine use sach maan liya
🤣🤣
Ye Chandelier wala sequence wahi kal wala BTS aaya tha woh hai kya ??
Hahaha Kabir loves Riddhima really, kbse bhul gya h ky usey current Diya tha 😂🤣🤣🤣
Jo vansh ka usey bss wahi chahiye 🤣