Originally posted by: -Ayushi-
Kabir Vansh ko dance se seduce karra hai kya🤣
Mai ditto wahi sochi🤣
Ab angre aa gaya bich mei apne boss ko bachane ke liye 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Kabir Vansh ko dance se seduce karra hai kya🤣
Mai ditto wahi sochi🤣
Ab angre aa gaya bich mei apne boss ko bachane ke liye 🤣
Angre rokh liya...
But angre kabir ka dance...🤣
Kabbu chair utha liya 🤣
Originally posted by: merryyura
Mai ditto wahi sochi🤣
Ab angre aa gaya bich mei apne boss ko bachane ke liye 🤣
Accha hua Angre ne bacha liya...nahi to ye Kabir hamare boss ko chura leta😆
Vansh smart hai be kabir...
Nikal diya camera...
But kis k saath baat Ki vansh...🤔
Congrats on the EDT
Kabir ne computer kholi but screen pe kuch nahi aa raha..
He's checking and it's still blank.
Vansh used his brain
Editing dekh kar...I am...
