😡😡
I’m happy boss ne phuski kiya uske plan ka
😡😡
I’m happy boss ne phuski kiya uske plan ka

KaVa🤪
Originally posted by: merryyura
c
🤣
Red saree toh change karni thi...
But garden wale dress se blue dress mei change kyun kiya? 🤔
Bhagwan jaane kyu kiya
Although blue suit bahut acha lgg rya tha helly pr
Originally posted by: rianshxoxo
Guys even if u watch online pls turn on your TV for 30 mins and mute it..
It works on the tv where trp meter is set..otherwise koyi farak nahin padta😔
Ye hone se raha Vansh bola na uske life ke raaz kabhi khatam hone se rahe 😆
Originally posted by: Navdeep_08
Bhagwan jaane kyu kiya
Although blue suit bahut acha lgg rya tha helly pr
Haan...
Pyaari lag rahi thi..
And meko naya MS bhi acha laga
Haan new ms
Originally posted by: merryyura
🤣
Red saree toh change karni thi...
But garden wale dress se blue dress mei change kyun kiya? 🤔
Bottle todne ke liye aesthetics barabar nahi tha 😆
Aur kitchen romance ke backless suit was very necessary 😳
It works on the tv where trp meter is set..otherwise koyi farak nahin padta😔
Ohhlatest TVs pe trp meter hai?