Originally posted by: EmeraldPrincess
vansh ne abhi tak ek hi maar hai use🤣
iss baar mujhe vansh ka thappad nahi , aryan ke liye vihaan ka khanjar chahiye🤪
Expectations itne high mat rakh🤪
Khanjar abhi insaano pe use karna start nahi kiya boss ne🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
vansh ne abhi tak ek hi maar hai use🤣
iss baar mujhe vansh ka thappad nahi , aryan ke liye vihaan ka khanjar chahiye🤪
Expectations itne high mat rakh🤪
Khanjar abhi insaano pe use karna start nahi kiya boss ne🤪
Oh my!!! Kya lag raha hain as Vihaan...☺️
My heart. My poor, little heart.

Really? Woh dekh raha tha kya? 😲
Sorry I was busy ogling Vihaan so usse notice nahi kiya...
He told Ridz na next day that VR mansion ke khidkiyan kuch toh hai I forgot the dialogue
He loves to be fly on their wall so he must have enjoyed the whole sequence
Originally posted by: -Ayushi-
Expectations itne high mat rakh🤪
Khanjar abhi insaano pe use karna start nahi kiya boss ne🤪
iske bhi button pe hi use karle, aisa bhagega ki kahi rukega nahi ye🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kyuki use pata hai, keval riddhima hai jo usko nipta sakti hai🤣
Sahi kaha, uske aane se pehle Vansh chain se jee raha tha🤣
Jaise hi Riddhima aayi bichare ke ulte din shuru ho gaye...Vihaan banke rehna pada, fruits pe guzara kiya😆
Lekin usi ko hak afterall uski wife jo hai🤣
Originally posted by: PassionStar
Sahi kaha, uske aane se pehle Vansh chain se jee raha tha🤣
Jaise hi Riddhima aayi bichare ke ulte din shuru ho gaye...Vihaan banke rehna pada, fruits pe guzara kiya😆
Lekin usi ko hak afterall uski wife jo hai🤣
shaadi jo kiya hai tune to ab nakhre bhi utha🤪🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Expectations itne high mat rakh🤪
Khanjar abhi insaano pe use karna start nahi kiya boss ne🤪
🤣🤣
Jaise pocket knife rubber band cut krne liye rakhte hain usi tarah khanjar cake cut krne ke liye rakhte hain🤣
riddhu ka turu labbb sirf spying haiOriginally posted by: SilentEyes7
Ahana se keu koi or turu laab mil jayega...
And riddhu k turu lab toh hai hi...
Un dono k beech koi nahi aa sakta🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
shaadi jo kiya hai tune to ab nakhre bhi utha🤪🤣
Sahi hai.....Shaadi kr ke phas gaya yaar accha khaasa tha kunwara🤪🤣🤣