Episode Achaa hai I’ll be there
Killer dialogues hai Riansh ke beech mein uske liye commentary dene rahoongi 😳
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Episode Achaa hai I’ll be there
Killer dialogues hai Riansh ke beech mein uske liye commentary dene rahoongi 😳
Vootiya ka mehrban hua...
Dekh liya phir dekhugi...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ye TC bhi na🤣
Always the case 😂😂
Originally posted by: RishiGirl
Always the case 😂😂
Saste maze leta hai ye🤣
Ye maine notice kiya aaj kal Vansh interlock karke pakadta hai Ridz ko ☺️
Ye scene dekh ke Sunny track wala scene yad aa gaya
Vansh- Relax mai kr deta hu