sagar ke post parh kar aur dukh huria ha

sagar ke post parh kar aur dukh huria ha

Yeh Nikki itna sunti hai Ruby ki but Ruby is giving full opportunity to Nikki to show negativity n badtameezi
Lyf aise wale dost nhi chahiye 😆
This is how people like to appear better. Isnt it? By making sure that their company is worse than them, hence by proxy they are better! I think this is why ruby instigated jasmean in that intent wala fight with rahul, and now encouraging nikki and her insolent behavior.
Arshi kya mast expose kar deti hai Rubbu k double standard ko
Arshi to Ruby- baat aise kar rahi ho jaise MeToo kya hai nahi pata.. defame kaise hogi puchh rahi ho?
Originally posted by: Gauahargeous_N
Rubina is a moron! Wow!
As she is supporting her team everything is right 👎🏼
Yh kiska muftay ka perfume lga gyi yeh??
Nikki ne bedroom kaise use Kiya
Originally posted by: Chingaari
Arshi ne kya zabardast jhaarh pila di rubban ko🥳
Mastt bajaaya.. Rubina - fake womencard bearer🤢
and this lady , Rubina is defending nikki's Me Too comment kyunki kaunsi context mein bola.. really ????????????????? 👎🏼
and rubina claimed parsu night she is devo's friend 👎🏼
Arshi- jab rahul tumhare relation ko leke bolaaa tab kyu chidaa
shame on you Rubina , shame on you 👎🏼
Okay Bye All Apun Chala ek important Assignment Banane Baccho ke liye. #ProfessorModeOn
Will come back tomorrow
Abse sabko Laughing reactions milenge bas khush
nikki ne sab ki baja di, debo getting riled up just bcoz she got outsmart