Actually men like him no worthy of any emotions❓
Yep. Plus I'm too lazy to hate him. 😵
And mera dimag bhi in sari baaton ko jaldi bhula deta hai. So I'm all good.
Ek baar dil ki bhadas kahin nikal di toh woh cheez aur yaad nahi rehti mujhe 😆
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Actually men like him no worthy of any emotions❓
Yep. Plus I'm too lazy to hate him. 😵
And mera dimag bhi in sari baaton ko jaldi bhula deta hai. So I'm all good.
Ek baar dil ki bhadas kahin nikal di toh woh cheez aur yaad nahi rehti mujhe 😆
Originally posted by: RishiGirl
Tere bacche ke baare mein tujhe Nahi pata? Tu kaisi maa hai??
Tere bachche insaan hai ya phir chudail log hai? 😂😂
Be tu ruk jaa ab🤣🤣
Mere koi nahi hai,Neha ke hi bachcho ki khabar le rahi thi🤣
Ab ye baaki ke CC wale confuse ho jaayenge🤣
pehle waale episode mast hai.... Virat milkman ban kar Sai se safe house mein milane jaata hai, tom and jerry type fight hai dono ke...😆Originally posted by: dipali13
I really like Sai 😳 pehle se nahi dekha par abb dekh rahi hu
wahhhhh ayu
Dekho aur gum ki trp badhao
Imlie ko piche chhodna hai hume
Good🤗 welcome to that forum
Arre abhi tak sone gayi nahi hun. Abhi bhi 28 minutes baki hai. 😆
Originally posted by: scorp1AN
meri sar ko main kahi nahi takrayi ki main aise dress up kare🤪
first main naagin nahi hu🤣
second main bani nahi hu🤣
third Asfu ko chaiye ye cheelu so usse de do🤣
Nahi tu hi rakhegi...
Acha dress up Karna...
Originally posted by: .shivi396
Ab thik hai na wo?
A'dabad ka scenario worst hai Gujarat hai😵
Abhi to night curfew hai sab metro city me 9 to 6.
GSRTC ne bhi night wali bus band kar di
Mera bhi ghar jaana muskil ho rakha hai😵
yes they are fine now.. thank you..
They live in Deesa,, first my father in law got it n then he infected my mother in law..
n then they were shifted to Ahmadabad at my sis in law's house.. n dono ko hospitalize karna pada tha.. puchho hi mat,, those 20 days or a month's time was so stressful.😕😭
Achha hai night curfew hai baaki public raat bhar ghumti rahegi..
Aww yeah you go home in night bus no.. sab gadbad ho gaya,,
sahi baatOriginally posted by: dusk2dawn
Its not a layer of a character its a wastage of a good character,,,,😆
100% sachi vat
Originally posted by: Manisha_IF
wahhhhh ayu
Dekho aur gum ki trp badhao
Imlie ko piche chhodna hai hume
Haan imlie ko piche chodo, kaun dekhta hai woh show🤪