Ejaz k khilaf jane ka asar😈😆
Ejaz k khilaf jane ka asar😈😆
Originally posted by: Armu4eva
Sallu ke eyebags ke bhi eyebags ho gae hai..
Armu ki zjalegi
Sallu ki chalegi
#BestBbHostSallu
Sally ek mouka nai chorta gaana gaane ka 😆
Best singer Salman 🥳
Aila Sallu ke andar ka singer jaag gaya.. Bhaijaan ye indian idol nahi😆
😂😂😂😂
Aate hi sahi taunt maar raha hai RubuNav , jas kp - Ghar k andar galat ilazam laga rahe hai.. false narrative nana rahe hai.. image kharab kar rahe hai...
Aate hai iss pe aate hai 😂
Originally posted by: AblazedEnigma..
Sally ek mouka nai chorta gaana gaane ka 😆
Bohat cute celeb hai yaar
Bhadas nikalo task... HM name fellow HM who create false narrative..
High Bp ko control karne ki ninja technique 😂😂Originally posted by: AblazedEnigma..
Sally ek mouka nai chorta gaana gaane ka 😆
Abhinav and Rubina 🥳