Zyada kuch nahi yaar
Bas discussing how ACP sahab needs to go for his work ASAP😆
Zyada kuch nahi yaar
Bas discussing how ACP sahab needs to go for his work ASAP😆
Woh toh DIG the na🤣Originally posted by: oye_nakhrewaali
DCP wants ACP to look after the Kohinoor
Hello😆
Virat ne ek aur chutthi kis basis pe li hain, yeh discuss ho raha hain
Yeh teesra din hoga🤔😆Originally posted by: oye_nakhrewaali
Arrey, ACP ne bola hai na, ek din chutti maarega toh Nagpur ke criminals sadak pe aake todhi naachenge-gaayenge?😆
Originally posted by: Dimagnehihai
Pakka chhuti liya
Yeh ladka na new new boyfriend jesa behave kar raha hai
CloseUp Ad wala banda lag raha tha 😛😆
Pass aao pass aao na🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
Yeh teesra din hoga🤔😆
Toh kya hua? The jail's in Nagpur have strong metal doors😆
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Just GIVE ME SAIRAT SCENES!!!!!(Me venting out my frustrations, please don't mind😆) Also, kudos to all the elderly couples for having one kid in the early 90's and following One child policy implemented in China🤣 though I think it was Bhavani who went, baccha karoge toh ek hi karoge, I don't want liabilities in this house, extra kharcha nahi mangta mereko🤣
YESSSS!! More SaiRat, less dramatic fam scenes please 😆
One-child Chavan parampara pratishtha and anushasan 


Originally posted by: Alexia_Wilson
Woh toh DIG the na🤣
Poori police force of Maharastra wants Nagpur ka ACP to look after his Kohinoor
Tu isske aur kitne chutti chahti hai?Originally posted by: oye_nakhrewaali
Toh kya hua? The jail's in Nagpur have strong metal doors😆
Banda long vacation hi leleta isse achha