Mein bhi isey Achaa BTS nahi dikhate
Atleast itne hopes nahi badhate
Kitna rushed laga woh Shayad sequence
Mein bhi isey Achaa BTS nahi dikhate
Atleast itne hopes nahi badhate
Kitna rushed laga woh Shayad sequence
Originally posted by: AppleOfEye
Riddhu k Karwa chauth wale sapne mei bhi teen baar kiss maanga tha boss ne bt biwi ne di nahi🤪🤣
No wonder why Boss is so desperate🤣
Waah! Kya logic lagayi hai tune asfia 👏🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣🤣🤣
Isliye aaj bola maafi ka waqt khatam Saza ka waqt suru ab nahi mangne wale 🤣
Romantic saza denge boss🤪🤣🤣
Torture with love🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣🤣 Haa yahi he boss ko pata he biwi ka pehla pyaar kya he bas wahi return kiya BD pe usko🤣
Hayeee. Aisa pati kahin dekha hai? Biwi ko uska pehla pyaar gift kiya b'day pe 🤣
I dunno why nobody promoted VR's comeback at all🤔
Originally posted by: merryyura
Sachi🤣
Ek basket kya kiya vansh ne angre was sure ki yeh uska hi boss hai 🤣
Kash riddhu bhi notice karti. Bewakoof ladki
Originally posted by: EmeraldPrincess
milegi milegi, thoda to ruk yaar
tujhe lagta hai kiss ke baad boss rukenge?🤪🤣
Boss Na ruke wahi to main chahti hu🤪🤣
Originally posted by: PassionStar
Exactly!! Same question🤣🤣
Inke yaha esa he hota he 😌🤣
Originally posted by: merryyura
Aisa hi hona chahiye. Agar game khelna hai toh sirf riddhima ke sath nahi sabke sath khelo..
Specially your param pujya matashree 😈
mujhe aisa kyu lag raha mataji ko santa boss ne hi banaya hai?🤣
Originally posted by: merryyura
Sachi🤣
Ek basket kya kiya vansh ne angre was sure ki yeh uska hi boss hai 🤣
Unka kuch secret move hoga jo akele mein karte hai 🤣
Ankhon mein chamak aagayi Angre ke 😳