Originally posted by: Shooting-Star
Yaha logic mat dhundo 🤪
It ain't necessary to give Christmas gift always on 25th..my dad gave me yesterday😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shooting-Star
Yaha logic mat dhundo 🤪
It ain't necessary to give Christmas gift always on 25th..my dad gave me yesterday😆
Originally posted by: AppleOfEye
Tootega! Wait kar thoda!
Jis tarah se Vansh desperate ho raha hai aaj kal, sabar ka baan definitely tootega ek din🤪
Riddhu ka bhi tut jaye tohi snowball ayega...
Date toh aj e diya ...but colors toh thik se promote e nahi kiya
Yes today was revelations day and they didn't even promote it 😒
Originally posted by: MafiaQueen17
Haa aaj k shower scene me laga boss ko kiss cahiye🤣Bacchi de nahi rahi he 🤣
Riddhu k Karwa chauth wale sapne mei bhi teen baar kiss maanga tha boss ne bt biwi ne di nahi🤪🤣
No wonder why Boss is so desperate🤣
I think aaj cv’s ko purana wala VRS dikhana tha
Toh poore episode mein wahi diya
I miss tharki Vihaan 😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
bacchi vihaan ko kyu degi?
bata dete vansh hai, khud hi de deti, maangne ki jarurat hi nahi padti🤣
Actually how is he gonna take revenge? By having SR with her in vihaans form? Or thru mental torture? Iska tareeka confusing hai😳
He said kavi kavi sacchai bahar nikal ne k liye extra mehnat karna padta hai.Aj do do Vangre Moment tha....
Originally posted by: merryyura
Yahi baat hai na neha? 😭
🤣🤣 Haa yahi he boss ko pata he biwi ka pehla pyaar kya he bas wahi return kiya BD pe usko🤣
Some basketball move which Angre was quick to realize it’s his boss only
Originally posted by: SilentEyes7
Riddhu ka bhi tut jaye tohi snowball ayega...
Pehle boss ko kiss toh kar lene de, uske baad snowballs k baremei sochna🤣